मनोरंजन

रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड थलाइवर171 का टाइटल कूली का टीजर रिलीज, जोरदार एक्शन में दिखे सुपरस्टार
Posted Date : 24-Apr-2024 1:29:58 pm

रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड थलाइवर171 का टाइटल कूली का टीजर रिलीज, जोरदार एक्शन में दिखे सुपरस्टार

पैन इंडिया सुपरस्टार रजनीकांत की थलाइवर 171 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस इसकी हर एक अपडेट के इंतजार में रहते हैं. इसके कलाकारों की अनाउंसमेंट करने के बाद अब मेकर्स फाइनली इसके टाइटल को रिवील करने वाले हैं वो भी शानदार टीजर के साथ. हाल ही में मेकर्स ने थलाइवा की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ ही इसके टाइटल को रिवील करने की अनाउंसमेंट किया. अब फाइनली इसका नाम रिवील हो गया है.
रजनीकांत की 171वीं फिल्म के टाइटल का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हुआ और थलाइवा की फिल्म का नाम सामने आ गया है. मेकर्स ने जबरदस्त टीजर के साथ फिल्म का नाम रिलीज किया है. थलाइवर 171 का टाइटल अब कूली है. रिलीज किए गए टीजर में रजनीकांत शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. एक्शन से भरपूर टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.
रजनीकांत की 171वीं फिल्म के टाइटल का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हुआ और थलाइवा की फिल्म का नाम सामने आ गया है. मेकर्स ने जबरदस्त टीजर के साथ फिल्म का नाम रिलीज किया है. थलाइवर 171 का टाइटल अब कूली है. रिलीज किए गए टीजर में रजनीकांत शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. एक्शन से भरपूर टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

 

बॉक्सिंग ड्रामा मैं लड़ेगा का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
Posted Date : 24-Apr-2024 1:29:37 pm

बॉक्सिंग ड्रामा मैं लड़ेगा का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

आकाश प्रताप सिंह अभिनीत फिल्म मैं लड़ेगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में आकाश प्रताप सिंह ने एक ऐसे बॉक्सर की भूमिका निभाई है, जो अपनी मां को उसके पिता से बचाने के लिए लड़ता है. ट्रेलम में दिखाया गया है कि किस तरह से एक साधारण लडक़ा एक बॉक्सर बन जाता है. फिल्म 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को कथकार फिल्म्स के अंतर्गत अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्ता द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म का निर्देशन गौरव राणा ने किया है. फिल्म की कहानी भी आकाश प्रताप सिंह ने ही लिखी है.
‘मैं लड़ेगा’ एक छोटे शहर के परिवार की कहानी है, जहां मां को लगभग हर दिन अपने पति से घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ता है। और यह अप्रिय माहौल आकाश के किरदार पर एक छाप छोड़ देता है। वह खुद को घर से दूर कर लेता है और बड़ा होकर एक मुक्केबाज बॉक्सर बन जाता है और वह इस टॉक्सिक पितृसत्ता से लड़ता है और अपने पिता से भिड़ जाता है, जो कई सालों से उसकी मां पर अत्याचार कर रहे थे। एक्शन से भरपूर, यह फिल्म भावनात्मक कहानी के साथ दर्शकों के दिलों को निश्चित रूप से झकझोर रख देगी।
यह पोस्टर वास्तव में तनावपूर्ण पारिवारिक समीकरण और एक बेटे के अपनी मां के प्रति प्रबल प्रेम को दर्शाता है। दिल के आकार के बॉक्स दस्तानों के बीच में सेट की गई एक फटी हुई पारिवारिक तस्वीर को दिखाते हुए कहानी के भीतर पनप रहे तूफान की ओर इशारा करता है।
अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित इस फिल्म को मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने लिखा है। ‘मैं लड़ेगा’ का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

धनुष ने रिलीज किया अपनी अपकमिंग फिल्म कुबेर का पोस्टर, पहचान में नहीं आ रहे एक्टर
Posted Date : 24-Apr-2024 1:29:03 pm

धनुष ने रिलीज किया अपनी अपकमिंग फिल्म कुबेर का पोस्टर, पहचान में नहीं आ रहे एक्टर

तमिल सुपरस्टार धनुष ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आनेवाली फिल्म ‘कुबेर’ का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में अभिनेता को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए बाल वाले लुक में देखा जा सकता है. धनुष को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक दीवार के सामने खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है. दीवार पर धार्मिक चित्र में भगवान शिव को अन्नपूर्णा से भिक्षा प्राप्त करते हुए दिखाया गया है.
पोस्टर में अभिनेता को अस्त-व्यस्त और बिखरे हुए बाल वाले लुक में देखा जा सकता है। धनुष को बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ एक दीवार के सामने खड़े होकर कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है।
दीवार पर धार्मिक चित्र में भगवान शिव को अन्नपूर्णा से भिक्षा प्राप्त करते हुए दिखाया गया है।
गोदावरी’, ‘हैप्पी डेज’ और ‘लव स्टोरी’ जैसी तेलुगू फिल्मों के लिए मशहूर ‘कुबेर’ निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष के बीच यह पहला सहयोग है. फिल्म में धनुष के अलावा नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी भूमिका निभा रहे हैं. ‘कुबेर’ को तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है और इसका संगीत ‘पुष्पा’ फेम देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

 

लॉकबस्टर फिल्म हनुमान का जलवा अब भी बरकरार, 25 स्क्रीन्स पर 100 दिन पूरे किए
Posted Date : 24-Apr-2024 8:01:18 am

लॉकबस्टर फिल्म हनुमान का जलवा अब भी बरकरार, 25 स्क्रीन्स पर 100 दिन पूरे किए

साल 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म होने का तमगा हासिल करने वाली हनुमान का जलवा अब भी कायम है। मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस फिल्म की कहानी से लेकर वीएफएक्स तक लोगों को खूब पसंद आए थे। दक्षिण भारत के अलावा हिंदी भाषी राज्यों में भी फिल्म ने जबर्दस्त कमाई की थी। 
अब इस फिल्म ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। दरअसल, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म ने तेलुगु राज्यों के 25 केंद्रो में 100 दिन पूरे कर लिए हैं। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने दिया है। 
उन्होंने लिखा, इस अद्भुत यात्रा का हिस्सा जो लोग भी बने उनके लिए मेरा दिल अत्यधिक कृतज्ञता से भरा हुआ है। सिनेमाघरों में हनुमान के 100 दिन का जश्न मनाना एक ऐसा क्षण है, जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा। इस मील के पत्थर के लिए मैं दर्शकों का आभारी हूं।
इन दिनों दो से दो से तीन सप्ताह तक चलने वाली तेलुगु फिल्मों के बीच हनुमान का सिनेमाघरों में 100 दिन तक प्रदर्शित होते रहना किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है। इस फिल्म में तेजा सज्जा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी अदाकारी फैंस को खूब पसंद आई थी।
प्रशांत इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल जय हनुमान पर काम कर रहे हैं। हाल ही में इसका एक पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे। 

 

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज, धांसू अंदाज में दिखी लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण
Posted Date : 24-Apr-2024 8:00:59 am

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज, धांसू अंदाज में दिखी लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म सिंघम अगेन पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. फैंस इस मल्टीस्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रोहित ने कुछ समय पहले फिल्म के सारे कैरेक्टर से दर्शकों को इंट्रोड्यूस करवाया था, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइडेट हैं.
फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए रोहित ने एक बार फिर दीपिका पादुकोण का लुक पोस्टर शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. रोहित शेट्टी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ये मेरी हीरो है. रील और रियल लाइफ में भी लेडी सिंघम... 
सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. फोटो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. किसी एक यूजर ने लिखा कि एक मां यूनिफॉर्म पहनकर देश की सेवा कर रही है. तो किसी अन्य यूजर ने लिखा कि लेडी सिंघम फायर है. मजा आ गया बाबू भैया...  
वहीं दीपिका के फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्ट्रेस ने पुलिस की वर्दी पहने चंडालिका रूप दिखाया था. पोस्टर में एक्ट्रेस गुंडे के ऊपर बैठकर उसके बाल को एक हाथ के खींच रही हैं और दूसरे हाथ से उसके माथे पर बंदूक ताने हुए नजर आईं थीं. 
बता दें कि साल 2022 में आई फिल्म सर्कस के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी लेडी सिंघम का खुलासा कर दिया था. उन्होंने बता दिया था कि दीपिका पादुकोण ही सिंघम अगेन में लेडी सिंघम बनेंगी. 
बता दें कि इन दिनों मुंबई में सिंघम 3 की शूटिंग चल रही है. मुंबई में ही इसका सेट तैयार किया गया है. वहीं फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें को दीपिका के अलावा रोहित की इस मल्टीस्टारर फिल्म में दीपिका के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे कलाकार धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. खबरें हैं कि ये मूवी इसी साल 2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

 

प्रभास की कल्कि 2898 एडी से रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर
Posted Date : 22-Apr-2024 1:18:00 pm

प्रभास की कल्कि 2898 एडी से रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर

पिछले साल बॉलीवुड के शहनशाह के उनके जन्मदिन पर मोस्ट अवेटेड साइंस-फिक्शन महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ से अमिताभ बच्चन का पहला लुक रिलीज किया था। जिसके बाद से, फैंस को फिल्म में एक्टर के लुक और चरित्र के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है। उत्साह को बढ़ाते हुए, हाल ही में मेकर्स ने मेगास्टार के एक नए पोस्टर को रिलीज किया हैं।
नए पोस्टर को रिलीज करते हुए, ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम ने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, समय आ गया है कि पता चले कि वह कौन है!
सफ़ेद पोशाक पहने, अमिताभ बच्चन को एक मंदिर के अंदर बैठे, रहस्यमय ढंग से प्रकाश की चमकदार किरण की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। जल्द ही एक बड़ी घोषणा की उम्मीद जताते हुए, पोस्टर पर लिखा है, समय आ गया है।
साझा किए गए पोस्टर में उनका चेहरा और माथा एक पट्टी जैसी चीज से ढका हुआ है। साइंस-फिक्शन फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है, जो ‘येवड़े सुब्रमण्यम’ और ‘महानती’ जैसे अपने निर्देशन कार्यों के लिए जाने जाते हैं।
फिल्म को भविष्य में पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई असाधारण फिल्म माना जा रहा है। फिल्म के लिए सभी उत्साह के बीच, एक नए अपडेट से पता चलता है कि मेकर्स एक बड़ी घोषणा की योजना बना रहे हैं।
कहा जा रहा हैं की फिल्म में कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं। हाल ही में, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की।