आज के मुख्य समाचार

01-Jul-2018 7:59:49 pm
Posted Date

धार्मिक स्थल पर 55 साल व्यक्ति ने 60 साल की महिला से रेप किया

गाजियाबाद सिहानी गेट थानाक्षेत्र में झाड़-फूंक के बहाने 55 साल व्यक्ति ने कथित रूप से 60 साल की महिला से रेप किया। महिला और उसका पति भीख मांगकर गुजारा करते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित दंपती राजनगर में झुग्गी में रहता है। पति ने बताया कि उनकी पत्नी करीब 15 दिन से बीमार हैं। दवाओं का असर नहीं हो रहा है। ऐसे में कुछ लोगों ने सिहानी गेट क्षेत्र के एक धार्मिक स्थल में लेकर झड़वाने की सलाह दी। रविवार को दोपहर करीब 12 बजे वह पत्नी को लेकर वहां गए थे।

आरोपी ने पति को बाहर खड़ा कर दिया और महिला को अंदर ले जाकर रेप किया। आसपास बने घरों से कुछ लोगों ने यह पूरी घटना देख ली। उनके शोर मचाने पर आरोपी पकड़ा गया और फिर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘जब अपनों ने छोड़ दिया तो किसे दोष दें’
थाने में अपने बारे में बताते-बताते इस दंपती का दर्द आंसुओं के रूप में फूट पड़ा। पति के मुताबिक, वे लोग बिहार के रहने वाले हैं। परिवार में एक बेटा, दो बेटियां और पोता-पोती हैं। 10 साल पहले वे लोग काम करने में असमर्थ हुए तो बेटे ने अपना इंतजाम खुद करने को कह दिया। तब से दोनों गाजियाबाद में रह रहे हैं और भीख मांगकर गुजारा कर रहे हैं। पति ने कहा कि जब अपने परिवार ने ही ठोकर खाने के लिए छोड़ दिया है तो दोष किसे दें।

Share On WhatsApp