आज के मुख्य समाचार

21-Apr-2024 9:08:54 pm
Posted Date

मातम में बदली खुशियां : शादी समारोह से लौट रहे लोगों की कार ट्रक से टकराई, 9 की मौत

झालावाड़  । राजस्थान के झालावाड़ में एक बड़ा सडक़ हादसा हो गया है। जहां वैन और ट्रक की भिड़ंत में 9 लोगों की जान चली गई है। हादसे के बाद इलाके में हडक़ंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी ली। पुलिस का कहना है कि हादसे में जिन लोगों की जान चली गई, वे मध्य प्रदेश से आ रहे थे। फिलहाल शव कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं।
जानकारी के अनुसार, एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। यहां तेज रफ्तार मारुति वैन और ट्रक-ट्रॉला के बीच जोरदार भिड़ंत हुई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे का शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। जब ये लोग झालावाड़ में नेशनल हाइवे (हृ॥ 52) पर अकलेरा के पास पहुंचे, तभी ये भीषण हादसा हो गया।
घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार और ट्रक-ट्रॉला की टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत दौडक़र मदद के लिए मौके पर पहुंचे और सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जब तक पीडि़तों को अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। जानकारी के मुताबिक अकलेरा पुलिस मौके पर मौजूद है। घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Share On WhatsApp