आज के मुख्य समाचार

26-Apr-2024 8:31:23 pm
Posted Date

हादसों में चार की जान गई, तीन गंभीर रूप से घायल

  • - जिले में गुरुवार रात से लेकर शुक्रवार सुबह तक सडक़ों पर नाची मौत
  • - वाल्टरगंज, सोनहा व नगर थानाक्षेत्र में हुआ सडक़ हादसा

बस्ती । बीती रात से सुबह तक अलग-अलग तीन सडक़ हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसों में तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सोनहा थाना क्षेत्र के असनहरा पुलिस के चौकी के पास सडक़ हादसे में बाइक सवार तीन में से दो युवकों की मौत हो गई। शुक्रवार को दो अन्य सडक़ दुर्घटना वाल्टरगंज व नगर थाना क्षेत्र में हुई है। जहां बाइक सवार व ट्रैक्टर चालक ने दम तोड़ दिया।
सोनहा थाने के असनहरा पुलिस चौकी के निकट ट्रक को ओवर टेक करते समय बाइक सवार तीन युवक हादसे का शिकार हो गए। मौके पर ही एक की मौत हो गई। घायल दूसरे युवक की हास्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सीओ रुधौली सत्येन्द्र भूषण त्रिपाठी ने पूछे जाने पर बताया कि लालगंज थानाक्षेत्र के भिटहा गांव नरोत्तम अपने भाई रवि व बूआ के लडक़े विकास तीनों एक बाइक पर सवार होकर डुमरियागंज क्षेत्र में बारात जा रहे थे। असनहरा गांव निकट ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करते समय ट्रक की चपेट मे आगए। हादसे मे विकास उपाध्याय की मौके पर ही मौत हो गई। नरोत्तम उपाध्याय की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि रवि उपाध्याय घायल बताए गए हैं।
वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती-बांसी मार्ग के मकदा पुर्सिया गांव के पास गुरुवार देर रात्रि बाइक व साइकिल सवार में टक्कर हो गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।। घायलों को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के सोनहटी बुजुर्ग निवासी राहुल राजभर (22) की मौत हो गई। राहुल परसा जाफर गॉव निवासी अभिषेक (20) के साथ बाइक से बारात गए थे। वापस घर लौटते समय मकदा पुर्सिया गांव के पास वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पचदेऊरी गॉव निवासी रामलौट चौधरी (55) की साइकिल से भिंड़न्त हो गई। तीनों घायलों जिला अस्पताल भिजवाया गया। राहुल को तत्काल लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में राहुल की मौत हो गई। अभिषेक को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। साइकिल चालक रामलौट का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा हैं।
नगर बाजार थाना क्षेत्र के बक्सर गांव के पास अनियंत्रित बाइक गड्ढे में चली गई घायल बाइक सवार पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कटेश्वर गांव निवासी गोविन्द (25) की मौत हो गई। बाइक सवार गोविंद ट्रैक्टर चालक था था। वह ट्रैक्टर के लिए बाइक से डीजल लेने बक्सर पेट्रोल पंप पर जा रहा था। कोतवाल नगर जयबर्धन सिंह ने बताया कि मृतक को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

Share On WhatsApp