मनोरंजन

03-May-2024 11:24:42 am
Posted Date

दीपिका पादुकोण ने सिंघम अगेन के सेट पर कलाकारों के साथ दिए पोज, एक्ट्रेस को दिया खास तोहफा

बी टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो इस साल के अंत में पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं हैं। बता दें कि इन दिनों वो फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म से दीपिका ने रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई पुलिस जगत में कदम रखा है और वह शक्ति शेट्टी के किरदार में नजर आएंगी। अब हाल ही में, फिल्म के सेट पर कुछ सह-कलाकारों के साथ दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं है। उन्हें उनसे स्केच के रूप में एक सरप्राइज गिफ्ट भी मिला।
हाल ही में, आगामी फिल्म सिंघम अगेन के एक कलाकार ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की। फोटो में दीपिका दो लड़कियों के साथ सेल्फी लेती नजर आईं, जो उनके कॉस्ट्यूम में सजी हुई थीं। दीपिका ने अपनी नेचुरल ब्यूटी को दिखाते हुए नो-मेकअप लुक में नजर आने वाला लुक दिया था। पोस्ट में एक स्केच की झलक भी थी, जिसे लड़कियों ने दीपिका को उपहार में दिया था। पोस्ट के साथ, कलाकार ने कैप्शन में अपनी भावनाओं को कलमबद्ध किया। उन्होंने दीपिका के प्रति अपने लगाव का खुलासा किया और उनके साथ काम करने के अनुभव पर भी चर्चा की।
कैप्शन में लिखा, दीपिका पादुकोण द ओनली लेडी सिंघम। आपसे मिलकर खुशी हुई मैम। मेरे जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक। आपके साथ काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस किया। आज भी याद है जब आप मुझे देखकर मुस्कुराए थे और जिस तरह से आपने स्केच देखने के बाद सराहना की और खुश हो गए। मैं प्रार्थना करता हूं कि हम भविष्य में कई बार मिलें। हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार!! हमेशा और हमेशा के लिए मैम। लव लव।
इससे पहले रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंघम अगेन से अपने किरदार में दीपिका पादुकोण का दमदार लुक जारी किया था। पुलिस की वर्दी में दीपिका को अजय देवगन के प्रतिष्ठित सिंघम पोज पर प्रहार करते हुए देखा गया। रोहित ने कहा, मेरा हीरो, रील में भी और रियल में भी लेडी सिंघम!! दीपिका पादुकोण। बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणवीर सिंह और अक्षय कुमार कैमियो अपीयरेंस देने के लिए तैयार हैं।

 

Share On WhatsApp